जीएफ पटाने का तरीका - gf patane ka tarika। Gf पटाने का तरीका।

 


जीएफ पटाने का तरीका (gf patane ka tarika)



           दोस्तों आज मैं जीएफ पटाने का तरीका (gf patane ka tarika) हिंदी में  टॉप 10 टिप्स और ट्रिक्स जीएफ पटाने का आसान तरीका (gf patane ka aasan tarika) बताऊंगा। दोस्तों आजके जमाने में गर्लफ्रेंड ना हो तो बहुत शर्म की बात है। यदि हम किसी मॉल में जाते हैं,या मार्केट या फिर शॉपिंग करने जाते हैं,



       और हम अकेले होते हैं, तो अनकंफर्टेबल फील करते हैं। और यदि हमारे साथ कोई गर्लफ्रेंड होती है, तो बहुत ही अच्छा फील करते हैं। तो दोस्तों आज मैं इस प्रॉब्लम का सलूशन जीएफ पटाने का तरीका (gf patane ka tarika) के आर्टिकल में आपको बताऊंगा।



 आप ये जीएफ पटाने का तरीका टॉप 10 (gf patane ka tarika top 10) पढ़ें और अपनी gf को इस आसान तरीके से पटाए।



Read also :- college की लड़की को पटाने के तरीका



        दोस्तों सबसे पहली बात तो यह है की लड़की तभी पटेगी जब आप उससे बात कर पाएंगे। यदि आप उससे बोल नहीं पा रहे हैं या फिर बात नहीं कर पा रहे हैं, तो आप कभी जिंदगी में उसे अपने दिल की बात कैसे बताएंगे नहीं बता पाएंगे तो पटेगी कैसे इसलिए हम आपके लिए जीएफ पटाने का टॉप 10 तरीका (gf patane ka tarika top 10 tarika) लाए हैं।



         लड़की या gf को पटाने के लिए सबसे पहले खुद से मीठी-मीठी बातें करना जरूरी है, तो चलिए बात करते हैं कि किसी भी अनजान लड़की से किस तरह से बात करते हैं और किस तरह से स्टार्टिंग करते हैं।



Read also :- लड़की से कैसे बात करें?



अनजान लड़की से बात करने के 10 तरीके--ladki patane ka tarika hindi me





 
जीएफ पटाने का तरीका (gf patane ka tarika)
जीएफ पटाने का तरीका (gf patane ka tarika)



जीएफ पटाने का आसान तरीका (gf patane ka aasan tarika)



        यदि आप स्टूडेंट हैं, और वह लड़की आपके क्लास की है। तब तो उससे बात करने के हजार तरीके हैं, उससे पूछ सकते हो कि कल सर ने क्या पढ़ाया था।



     क्या कल आप आए थे वह मना नहीं करेगी। यहां तक कि हो सकता है कि वह अपनी कॉपी तुम्हें काम पूरा करने के लिए दे दे।


      पेन का बहाना भी करके आप उनसे बोल सकते हो मेरा पेन खत्म हो चुका है, प्लीज मेरी हेल्प कर दो कोई पेन हो तो दे दो। कोई भी लड़की मना नहीं कर सकती। क्योंकि हर लड़की हेल्प के लिए अक्सर तत्पर रहती है।



Read also :- लड़की को पटाने का आसान तरीका


         अक्सर लड़कियों के पास पानी की बोतल होती है। और उनसे बात करने का यह सबसे अच्छा तरीका है। आप उनसे पीने के लिए पानी की बोतल मांगेंगे तो 90% वह मना नहीं करेगी।



        इस तरह से आप पानी पीकर उसे थैंक यू बोल सकते हैं, और वह मुस्कुरा कर कुछ ना कुछ जवाब जरूर देगी।




अनजान लड़की को पटाने का आसान तरीका (anjan ladki ko patane ka aasan tarika)



         अक्सर लड़कियों के हाथ में घड़ी होती है, और यह भी एक बहाना अच्छा है बात करने का। आप उनसे टाइम पूछिएगा 90% वह मना नहीं करेगी। और हंसकर जवाब देगी इससे जब बातचीत स्टार्ट हो, जाएगी तो कुछ भी हो सकता है।



       रास्ते में अनजान लड़की से बात करना है, तो उससे सवाल पूछ कर बात कर सकते हैं। जैसे यह रास्ता कहां जाता है या फिर क्या यह फलाना नगर है। या फिर उसके सामने कह सकते हैं, कितनी गर्मी पड़ रही है कितना मौसम बहुत खराब है।



Read also :- लड़की को कैसे पटाते हैं?


       रास्ते में किसी लड़की से बात करनी है। तो आप सिंपल सा क्वेश्चन करके बात कर सकते हैं जैसे कि फलाने राम की दुकान कहां पर है। मुझे यह बुक्स खरीदनी थी, या मुझे यह सामान खरीदना था। कोई भी लड़की मना नहीं करेगी आपको हर जवाब देगी।


       

      आजकल फोन हर लड़की के पास होता है। उससे बात करने के बहाने बात कर सकते हैं, जैसे कि मेरी बात करवा दीजिए, प्लीज मेरा फोन स्विच ऑफ हो चुका है। मुझे 9:00 बजे इतना इमरजेंसी काम है, मैं लेट हो रहा हूं प्लीज हेल्प कीजिए।


        ऑटो में अनजान लड़की से बात करने के लिए आप पैसे तुड़ाने का बहाना बना सकते हैं। जैसा कि आप पर 100 का 500 का नोट है, और आपको ₹10 देना है तो आप सामने वाली लड़की से पूछ सकते हैं। क्या आपके पास हजार रुपए खुले हैं या ₹500 खुले हैं। लड़की कुछ ना कुछ जवाब जरुर देगी लेकिन बुरा नहीं मानेगी।



         

जीएफ पटाने का तरीका बताइए (gf patane ka tarika bataye)


        आप किसी लड़की के बहुत ही करीब जाना चाहते हैं, तो आप उससे किसी सवाल के बहाने बात कर सकते हैं। जैसे कि मुझे यह सवाल नहीं आता प्लीज हेल्प कीजिए मुझे बता दीजिए। 



         दोस्तों लड़की पटाना है, तो सबसे पहले बात करने के बहाने आना चाहिए। आपको बात करने के बहाने आते हैं लड़की से तो किसी तरह आप उसे बात करेंगे। वह भी आपसे बात करेगी। दोनों की झिझक छूटेगी तो आप फिर तो आप समझ ही सकते हैं, कि कुछ भी हो सकता है तो सबसे पहले जरूरी है बात।



Read also :- प्रेमिका को खुश करने वाली शायरी




         आपकी अति महान कृपा होगी। कल मैं कॉलेज नहीं आया था, इसलिए मुझे समझ में नहीं आ रहा है। और भी बातें कर सकते हैं। जैसे क्या आप का कार्य पूरा है? दो-तीन दिन से मेरी तबीयत खराब थी। इसलिए मेरा काम पीछे हो गया मुझे आप कॉपी दे दो।



         


दोस्तों आज की इस लड़की पटाने का तरीका हिंदी में { टॉप 10 टिप्स } मे मैंने इतने सरल टिप्स बताएं, कि आपके अंदर जरा भी दिमाग होगा तो आप किसी भी लड़की से किसी बहाने बात कर सकते हैं। और पकने वाली बात तो बात की है सबसे पहले आप बात कर पाएंगे।


आप इन सभी तरीको से जाना होगा जीएफ पटाने का तरीका (gf patane ka tarika) टिप्स। इस तरह से पढ़कर आप बात कर पाएंगे मेरा दावा है। उससे  बात कर पाएंगे तो आप कुछ भी कर पाएंगे। तो आशा करता हूं दोस्तों आपको यह टिप्स पसंद आए होंगे। अच्छे लगे हो तो कमेंट करके हमें बताएं और दोस्तों में शेयर करना तो बिल्कुल ना भूलें धन्यवाद।



Read also :- रूठे हुए प्यार को मानने वाली शायरी




निष्कर्ष (Nishkarsh)


     हम आशा करते हैं कि आपको यह आर्टिकल जीएफ पटाने का आसान तरीका (gf patane ka aasan tarika) समझ में आ गया होगा। अगर आपको इससे जुड़ी हुई कोई बात हो, तो हमें कमेंट जरुर करें। ओर साथ ही इसे sare जरूर करें। आपको इस आर्टिकल में क्या सही लगा हमे कमेंट में जरूर बताये।



जीएफ पटाने का आसान तरीका (gf patane ka aasan tarika),

गफ पटाने का तरीका,

गफ पटाने का तरीका आसान,

गफ पटाने का तरीका बताइए,

लडकी पटना सीखे pdf,

Ladki Patane ke 151 tarike,

Ladki Patane ka formula,

लडकी का दिल कैसे जीते,

लडकी पटना सीखे 2020,

Ladka kaise pataye,

Ladki patane ka tarika hindi me photo,

Ladki ko kaise pataye Tarika in Hindi



Read also :- लड़की पटाने का आसान तरीका


Post a Comment

0 Comments